बैठक में भावुक हुए मुलायम, कहा- जो बाप का नहीं हुआ वो पार्टी का क्या होगा

नई दिल्ली (23 अक्टूबर): मुलायम सिंह के आवास पर चल रही बैठक में पार्टी के बड़े नेताओं के साथ कई अहम मुद्दों पर बात हुई। सूत्रों के हवाले से खबर है कि नेताओं के साथ बैठक में बात करते हुए मुलायम सिंह भावुक हो गए। बैठक में मुलायम ने भावुक होकर कहा कि पार्टी को हर हाल में संभालेंगे।

समाजवादी पार्टी में मचा घमासान थमने की जगह औऱ बढ़ता ही जा रहा है। इस लड़ाई में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता एसपी मुखिया मुलायम सिंह यादव का टकराव खुलकर सामने आ गया है। इसी घटनाक्रम के बीच मुलायम सिंह ने आरएलडी अध्यक्ष अजित सिंह से फोन पर बात की और बातचीत के दौरान रो पड़े।

सूत्रों के मुताबिक मुलायम ने अजिस सिंह से बातचीत के दौरान अखिलेश के खिलाफ तल्ख टिप्पणी की और कहा कि जो बाप का नहीं हुआ वो बात का क्या होगा। दरअसल मुलायम, अखिलेश के उस बयान को खारिज कर रहे थे जिसमें अखिलेश ने कहा कि वो पार्टी को टूटने नहीं देंगे।

एसपी सुप्रीमो मुलायम सिंह के इस बयान के साफ हो गया है कि बाप-बेटे का टकराव अब और बढ़ गया। इसके चलते अब पार्टी का टूटना करीब-करीब तय हो गया है। वहीं मुलायम ने मीटिंग से बाहर आकर कहा कि कल सभी को जानकारी दी जाएगी।