एसपी की बनाई सड़कें 200-400 साल तक लोग करेंगे याद: अखिलेश यादव

नई दिल्ली ( 16 जनवरी ): समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मैनपुरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब तीसरे चरण में आप लोगों की जिम्मेदारी है कि सपा की सरकार बनाएं। उन्होंने कहा कि साइकिल का मुकाबला कोई नहीं कर सकता है, लोगों को समाजवादी सरकार पर भरोसा है, हमने बिना भेदभाव के लोगों के लिए काम किया है और लोगों को भरोसा है कि अगर कोई तकलीफ में हैं और उसने फोन मिला दिया तो उसको मदद करने के लिए एंबुलेंस घर पहुंच जाती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि अमेरिका ने सड़कें बनाईं, सड़कों ने अमेरिका को बना दिया। एसपी की बनाई सड़कें 200-400 साल तक लोग याद करेंगे। हमारे दिमाग और दिल में कहीं कंफ्यूजन नहीं है कि ये पार्टी हमारी है और ये पार्टी नेताजी की है। अखिलेश यादव ने कहा कि राजनीति का रास्ता बहुत तेढ़ा-मेढ़ा है। चलते-चलते कव खाई आ जाए पता नहीं चलता। कुछ लोगों ने हमारी बहुत परीक्षा ली।

हम साइकिल इतनी तेज चला सकते हैं कि न ये हाथी आसपास आ सकता है और न ही कमल वाले आ सकते हैं।  हमसे कहते हैं कि अनुभव नहीं है लेकिन याद रखना साइकिल तभी सीख पाते हो जब एक बार गिर जाते हो, और तैरना भी तभी सीख पाते हो जब मुंह और नाक पानी में डूब ना जाए।  ये इसलिए याद दिला रहे हैं क्योंकि उत्तर प्रदेश का चुनाव इन लोगों ने खो दिया है।