BREAKING: 24 अक्टूबर को पार्टी से बाहर होंगे अखिलेश

नई दिल्ली (23 अक्टूबर): बर्खास्त मंत्रियों के साथ हुई बैठक में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव काफी भावुक हो गए थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उन्होंने सीएम अखिलेश के बारे में यहां तक कह दिया कि जो अपने बाप का नहीं हुआ, वह पार्टी का क्या होगा।

इसी के साथ सूत्रों ने जानकारी दी है कि कल का दिन अखिलेश यादव के लिए भी बहुत बुरा हो सकता है। मुलायम सिंह इतने नाराज बताए जा रहा है कि अब अखिलेश की कुर्सी को भी खतरा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 24 अक्टूबर को मुलायम ने समाजवादी पार्टी (सपा) के पुराने वफादारों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को हटाने पर फैसला लिया जा सकता है।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने दावा किया है कि अखिलेश यादव को 24 अक्टूबर को पार्टी से बाहर निकाला जा सकता है। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "मुख्यमंत्री अखिलेश की 24 अक्टूबर को पार्टी से बर्खास्तगी हो सकती है। मुलायम ने 24 तारीख को सभी विधायकों और एमएलसी की बैठक बुलाई है। इस बैठक में विधायकों और एमएलसी के दबाव में यादव परिवार को एक होने के लिए बाध्य होना पड़ेगा या फिर सपा के विघटन का रास्ता तय हो जाएगा।"

उन्होंने लिखा कि बैठक में समझौता नहीं हो पाया तो विधानमंडल दल की बैठक में अखिलेश की बर्खास्तगी भी संभव है। उन्होंने कहा कि 23 तारीख सपा के भविष्य के लिए 'कत्ल की रात' और 24 तारीख 'विघटन का दिन' हो सकता है।