अखिलेश यादव की मीटिंग के अंदर की 15 बड़ी बातें...

नई दिल्ली (23 अक्टूबर): अखिलेश यादव ने आज विधायकों के संग मीटिंग की, जिसमें उन्होंने अमर सिंह पर एक बार फिर पार्टी को तोड़ने का आरोप लगाया। हालांकि उन्होंने मुलायम सिंह के बारे में कुछ नहीं कहा और बोले कि नेताजी सिर्फ पार्टी के अध्यक्ष नहीं मेरे पिता भी हैं।

1: अखिलेश यादव मीटिंग में भावुक हो गए और कहा कि नेताजी सिर्फ पार्टी के अध्यक्ष नहीं हैं मेरे पिता भी हैं। 2: अखिलेश यादव ने कहा कि वो नई पार्टी नहीं बनाने जा रहे हैं। 3: अखिलेश ने भावुक होकर कहा है कि अगर उनका पार्टी से निकाल दिया गया तो वो नई पार्टी बना सकते हैं।

4: अखिलेश ने ऐलान किया है कि अमर सिंह का कोई समर्थक पार्टी में नहीं रहेगा। 5: पहले की ही तरह अमर सिंह इस बार भी पार्टी तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। 6: अखिलेश यादव ने ऐलान किया है कि 3 नवम्बर को वो रथ यात्रा निकालेंगे। 7: इसके अलावा अखिलेश ने ये भी ऐलान किया है कि वो 5 नवम्बर को होने वाले समाजवादी पार्टी के रजत जयंती समारोह में जरूर शामिल होंगे। 8: आज हुई बैठक में कई प्रस्ताव पारित हए हैं। प्रस्ताव पारित हुआ है कि 21 नवम्बर को आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे का उदघाटन किया जाएगा। 9: 21 नवम्बर को मुलायम सिंह का जन्मदिन होता है उसी दिन एक्सप्रेस वे का उदघाटन करके मुलायम सिंह को बर्थडे गिफ्ट दिया जाएगा। 10: अखिलेश यादव ने मुख्य सचिव और डीजीपी अनीता सिंह से कहा कि बिना मेरे हस्ताक्षर के कोई आदेश ना माना जाए। बिना मेरी अनुमति के किसी दूसरे का आदेश ना माना जाए। 11: सीएम अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल समेत उनके करीबी चार मंत्रियों को बाहर कर दिया। 12: एक चाचा रामगोपाल यादव अखिलेश के साथ हैं और दूसरे चाचा शिवपाल बाहर हो गए हैं। 13: अखिलेश यादव की मीटिंग में गए गायत्री प्रसाद प्रजापति की हूटिंग हो गई। 14: मंत्री पद से हटाए जाने के बाद शिवपाल यादव ने सरकारी गाड़ी छोड़ दी है। 15: मुलायम से मिलने के बाद शिवपाल यादव निजी गाड़ी से बाहर निकले हैं।