अखिलेश का पीएम मोदी पर तंज, कहा- गंगा मैया भी बदला लेने के लिए हैं तैयार

नई दिल्ली ( 4 मार्च ) : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए सभी पार्टियों ने पूरा जोर लगा दिया है। शनिवार को वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया। उसके बाद अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने भी रोड शो किया, तो वहीं बसपा प्रमुख मायावती ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश और राहुल के रोड शो सपा सांसद और मुख्यमंत्री पत्नी डिंपल यादव भी शामिल हुईं।

अखिलेश और राहुल ने रोड शो करने के बाद मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। रोड शो के अंत में यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए। अखिलेश यादव ने गंगा सफाई का वादा पूरा नहीं होने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इस बार गंगा मैया भी बदला लेने के लिए तैयार हैं। अखिलेश के बाद अपने संबोधन में राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

अखिलेश यादव ने अपने काम का हवाला देते हुए 'हमारी गंगा मैया 2500 किमी की हैं अगर 500 किमी भी साफ की है तो बताओ। मैंने उनसे (भाजपा) कहा कि हमारे 5 साल का हिसाब-किताब ले लो और अपने 3 साल का हिसाब किताब दे दो।' अखिलेश ने वाराणसी में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए वोट देने की अपील की।

अखिलेश ने कहा कि इस बार गंगा मैया भी बदला लेने के लिए तैयार हैं। अखिलेश के बाद अपने संबोधन में राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने अधूरे वादों को मुद्दा बनाया। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी गंगा को साफ करने, बनारस को साफ करने, फोर लेनिंग करने और इंटरनेट देने का वादा किया था, लेकिन कोई वादा पूरा नहीं किया। राहुल ने कहा, 'हम सब गंगा के बेटे हैं लेकिन मोदीजी कहते हैं कि केवल वही गंगा के बेटे हैं।'