नोटबंदी से मोदी जी ने देश में संकट पैदा कर दिया: अखिलेश यादव

नई दिल्ली ( 26 फरवरी ): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने महाराजगंज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा नोटबंदी से मोदीजी ने देश में संकट पैदा कर दिया।

अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम गंगा मैया की कसम खा कर बताएं, 24 घंटे बिजली हमने काशी को दी है, रमजान से ज्यादा दिवाली पर बिजली दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि विरोधी श्मशान घाट की बातें कर रहे हैं जबकि हम विकास की बात कर रहे हैं।

अखिलेश ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि कुछ लोग चुनाव सिर्फ हराने के लिए लड़ रहे हैं, जो लोग कहते थे कि हमारे यहां चार मुख्मंत्री हैं उनके पास मुख्यमंत्री का एक भी चेहरा नहीं है।

अखिलेश ने कहा कि पहले चरण में समाजवादियों की साइकिल काफी रफ्तार से चली है, अच्छे दिन वालों ने झूठे सपने दिखाए और लोगों को बैंक की लाइन में खड़ा कर दिया, लाइन में लगे लोगों की जान चली गई लेकिन उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया, समाजवादियों ने इन लोगों की मदद का काम किया।

अखिलेश यादव ने पीएम के मन की बात पर पलटवार करते हुए कहा कि जनता उनके मन की बात नहीं समझ पा रही है, एक भी ऐसा काम नहीं है जो लोगों के बीच बता सकें, अब वक्त आ गया कि काम की बात करें।