Blog single photo

बंगला खाली करने के लिए अखिलेश ने मांगा 2 साल का वक्त

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राज्य संपत्ति अधिकारी से सरकारी आवास खाली करने के लिए दिए गए समय को बढ़ाने की मांग की है। अखिलेश यादव के निजी सचिव ने सोमवार को राज्य संपत्ति विभाग को इस संबंध में पत्र भेजा है।

नई दिल्ली (21 मई): उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राज्य संपत्ति अधिकारी से सरकारी आवास खाली करने के लिए दिए गए समय को बढ़ाने की मांग की है। अखिलेश यादव के निजी सचिव ने सोमवार को राज्य संपत्ति विभाग को इस संबंध में पत्र भेजा है।

इससे पहले अखिलेश के पिता व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर बंगला बचाने का फॉर्मूला पेश किया था। बाद में यह पत्र मीडिया में लीक हो गया था।

अखिलेश यादव फिलहाल मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। जिसके चलते अभी तक नए आवास को लेकर कोई फैसला नहीं लिया जा सका है। 

बताते चलें कि सुप्रीम कोर्ट से आदेश मिलने के बाद सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को राज्य संपत्ति विभाग ने 15 दिन में बंगला खाली करने का नोटिस जारी किया था। इसके बाद से ही सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों ने अपने लिए आवास तलाशने का काम शुरू कर दिया था।

राजनाथ सिंह गोमतीनगर स्थित अपने निजी आवास में शिफ्ट हो रहे हैं, वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती 9 मॉल एवेन्यू स्थित निजी बंगले में शिफ्ट होने की तैयारी कर ली है। एनडी तिवारी फिलहाल दिल्ली में एडमिट हैं।  

Tags :

NEXT STORY
Top