गठबंधन पर कांग्रेस से बातचीत जारी, जल्द होगा अंतिम निर्णय: अखिलेश

नई दिल्ली (16 जनवरी): यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनाव चिन्ह मिलने के बाद एक बार फिर गठबंधन की खबर पर बयान दिया है। अखिलेश ने कहा है कि गठबंधन पर एक-दो दिनों में अंतिम निर्णय होगा।

इसी के साथ अखिलेश ने कहा कि उन्हें विश्वास था कि साइकिल उन्हें ही मिलेगी। हालांकि इस मौके पर उन्होंने मुलायम सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि नेता जी को साथ लेकर चलेंगे ये रिश्ता अटूट है। कल नेता जी का आशीर्वाद लेने गया था, उनका आशीर्वाद मिला। उन्होंने कहा कि नेताजी से कोई मतभेद नहीं है। हमारी सूची में 90 फीसदी उम्मीदवार समान है।

- नेताजी और हमारी लिस्ट में 90 फीसदी कॉमन नाम थे।- पहली लड़ाई जीती, अब असल लड़ाई शुरू।- साइकिल मिलने का पूरा भरोसा था।- गठबंधन पर कांग्रेस से बातचीत जारी, जल्द ही अंतिम निर्णय होगा।- नेताजी से कोई मतभेद नहीं। नेताजी को साथ लेकर चलेंगे, ये रिश्ता अटूट है।- जल्दी ही गठबंधन की सूची जारी होगी, लखनऊ में किया जाएगा इसका ऐलान।- नेताजी (मुलायम सिंह) का है मुझे पूरा आशीर्वाद, वो मेरे पिता और पार्टी के संकरक्षक है।- नेताती का चेहरा मेरा काम, यही सपा की पहचान, इसी पर हम चुनाव में जा रहे हैं।