VIDEO: अक्षय के बर्थडे पर ट्विंकल ने शेयर किया ये वीडियो

मुंबई (9 सितंबर): बॉक्स ऑफिस के रूस्तम अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है। उनके बर्थडे पर कोई धूम-धड़ाम पार्टी नहीं कोई बॉलीवुड वाला हल्ला नहीं हो रहा है। अपने 50वें बर्थडे पर अक्षय सारे शोर शराबे से दूर - स्विटज़रलैंड  में बेटे आरव, बेटी नितारा, ट्विंकल के साथ अपने 50वें बर्थडे को सेलिब्रेट कर रहे हैं। अक्षय के बर्थडे पर वाइफ ट्विंकल खन्ना ने पति और बेटी नितारा के साथ खेलते समय पोस्ट किया है। 

Happy birthday to my best friend,kindest man in the world, a great dad with the best'dancey face'& jeez all that hotness on top of it all:) pic.twitter.com/uRIe2nEvU0

— Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) September 9, 2017

पूरा बॉलीवुड खिलाड़ी को 50वें बर्थडे की बधाई दे रहा है। सोशल मीडिया की टाइम लाइन्स - बधाईयों से और अक्षय के थैंक्यू से भरी पड़ी है लेकिन हिंदुस्तान से हज़ारों किलोमीटर दूर - खिलाड़ी ने अपने गोल्डेन जुलबी को सेलिब्रेट करने का एक अनोखा रास्ता चुना। बर्थडे से पहले आधी रात को अचानक अक्षय ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर - मिनट, घंटे, दिन, महीने और साल गिनने लगे और इसके बाद अक्षय ने अपने गोल्डेन जुबली पर अपनी 126वीं फिल्म - गोल्ड का ऐलान कर दिया। 

2017 में अक्षय - जॉली एलएलबी और टॉयलेट से बॉक्स ऑफ़िस कमाल भी कर चुके हैं.और सोशल अवेरनेस की अलख भी जगा चुके हैं.। 2018 में अक्षय ने रिपब्लिक डे से इंडीपेंडेस डे तक की तारीख को अपने नाम कर लिया है। सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर 2.0 रिपब्लिक डे पर और गोल्ड की इंडीपेंडेस डे पर रिलीज़ बुक की जा चुकी है। साथ ही म्यूज़िक मुगल- गुलशन कुमार की कहानी को लेकर भी अक्षय अगले साल आएंगे। 2017 अक्की को बहुत कुछ देकर गया है - उनका पहला नेशनल अवॉर्ड इंडियन हीरो वाली इमेज और एक ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग और अब आम तौर पर जिस 50 की उम्र तक पहुंचते-पहुंचते लोग अपना रिटॉयरमेंट प्लान करने लगते हैं पर अक्की फुल फॉर्म में हैं।