बिग बॉस 11- आकाश ने की सारी हदें पार, प्रियांक सहित घरवालों के निशाने पर आए, देखिए वीडियो

मुंबई (7 नवंबर): बिग बॉस के घऱ में एक बार फिर से ड्रामा शुरू हो गया है । अभी हाल ही में सलमान वीकेंड के वार में आए और उन्होंने घरवालों की अच्छे से क्लास ली । अब लीजिए इस हफ्ते के शुरूआत में ही ड्रामा शुरू हो गया है । जी हां, घर में इस वक्त जमकर हंगामा हो रहा है । दरअसल ये हंगामा बेनाफ्शा और आकाश के बीच था । जिसमें प्रियांक और पुनीष भी कूद गए । हुआ ये कि अभी हाल ही में सलमान ने कहा था कि किन्हीं ऐसे लोगों का नाम बताओ जो घर में अस्वच्छ हैं । इसमें आकाश ने बेन का नाम लिया था । वहीं शिल्पा ने बेनाफ्शा को बता दिया कि आकाश ने उन्हें इसलिए नॉमिनेट किया है कि वो अनहाइजिनिक है । बस यही बात बेन ने आकाश से कही कि वो नेशनल टीवी पर उनकी इमेज खराब न करें औऱ ऐसा कुछ न कहें ।

Akash Dadlani aaye gharwalon ke nishane pe! Find out more about it tonight at 10:30pm! #BB11 pic.twitter.com/BBZxTta8wD

— Bigg Boss (@BiggBoss) November 7, 2017

अब बेन ने आकाश से पंगा लिया है तो ये मामला तो बढ़ना ही था । खैर इसके बाद आकाश बेनाफ्शा के प्राइवेट पार्ट्स को लेकर कुछ ऐसा कहते हैं कि बेन सहित हिना और प्रियांक का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है । इसके बाद प्रियांक और आकाश की जमकर लड़ाई होती है । इसी बीच बेन पुनीष का नाम भी ले देती हैं कि उन्होंने भी पीठ पीछे ऐसी बात की है । बस फिर क्या था ।

The #BB11 housemates cause havoc in the house! It's group @ipriyanksharmaa vs group Puneesh Sharma! Watch tonight at 10:30pm! #BBSneakPeek pic.twitter.com/sUktyqGTBl

— COLORS (@ColorsTV) November 7, 2017

एक तरफ आकाश , पुनिष, अर्शी औऱ बंदगी होते हैं और एक तरफ बेन, हिना, प्रियांक, सपना, विकास और बाकी घरवाले होते हैं । एक बार फिर से आकाश का पागलपन देखने को मिलता है । खैर ये सारा ड्रामा आज रात को होगा । देखते हैं कि आकाश के पागलपल से कैसे घरवाले बचते हैं ।