Blog single photo

कैप्टन की सरकार पर अकाली दल का हमला, कहा- प्रदेश में मंत्रियों की सह पर हो रहीं आपराधिक घटनाएं

पंजाब (Punjab) के मोगा में डीजे संचालक की हत्या के बाद राजनीतिक माहौल भी गर्मा गया है। अकाली दल (Akali Dal)ने राज्य सरकार पर करारा हमला करते हुए कहा है कि आए दिन इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं और कांग्रेस (Congress) के मंत्रियों और विधायकों की सह पर पंजाब (Punjab) की लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति का ये हाल है और पंजाब (Punjab) में

Image Source Google

विशाल एंग्रीश, न्यूज 24 ब्यूरो, चंडीगढ़(2 दिसंबर): पंजाब (Punjab) के मोगा में डीजे संचालक की हत्या के बाद राजनीतिक माहौल भी गर्मा गया है। अकाली दल (Akali Dal)ने  राज्य सरकार पर करारा हमला करते हुए कहा है कि आए दिन इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं और कांग्रेस (Congress)  के मंत्रियों और विधायकों की सह पर पंजाब (Punjab)  की लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति का ये हाल है और पंजाब (Punjab) में अपराधी राजनीतिक सह मिलने पर पूरी तरह से बेकाबू हैं। दरअसल पंजाब (Punjab) के मोगा में शादी समारोह के दौरान देर रात तक डीजे ना बजाने से नाराज युवकों के द्वारा फायरिंग करके डीजे संचालक की हत्या के मामले में गुस्साए परिवार ने मोगा के धर्मकोट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक सुखजीत सिंह काका लोहगढ़ को सिविल हॉस्पिटल से दौड़ा दिया था। गुस्साए परिवार की महिलाओं ने विधायक की गाड़ी को घेरा और विधायक को गिरेबान से पकड़ा, जिसके बाद विधायक की सिक्योरिटी ने गाड़ी को बैक करके हॉस्पिटल से भगाया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने विधायक की गाड़ी तोड़ दी और विधायक को गाड़ी से उतर कर भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी।

आरोप है कि कांग्रेस विधायक सिविल हॉस्पिटल में शव रखकर धरने पर बैठे पीड़ित परिवार से मिलने की बजाय फायरिंग करने वाले आरोपी युवकों से मिलने पहुंच गए और इसी बात से गुस्साए परिवार के लोगों ने विधायक को पहले जमकर खरी-खोटी सुनाई फिर विधायक पर हमला कर दिया और विधायक को मौके से भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी। हालांकि इस मामले पर पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धरमसोत ने अपने विधायक का बचाव करते हुए कहा कि विधायक वहां पर पीड़ित परिवार से मिलने और बात करने ही गए थे लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने माहौल को बिगाड़ दिया जिसके बाद विधायक को वहां से वापस आना पड़ा। पंजाब सरकार और विधायक पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ हैं।

वहीं, अकाली दल ने डीजे संचालक की हत्या और उसके बाद गुस्साए परिवार के द्वारा स्थानीय विधायक को मौके से भगा देने के मामले पर कहा कि पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति रोजाना बद से बदतर होती जा रही है और इसी वजह से कांग्रेस के नेताओं और विधायकों को समाज के हर वर्ग के लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है और हर घटना में पंजाब की कांग्रेस सरकार के मंत्री और विधायक पीड़ित परिवार के साथ खड़ा होने की बजाय आरोपियों के साथ जाकर खड़े हो जाते हैं और इसी वजह से अब भीड़ और पीड़ित परिवार का गुस्सा कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों पर खुलेआम निकल रहा है।

Tags :

NEXT STORY
Top