कुंबले के कोच बनने पर टीम इंडिया के इस बल्लेबाज ने कहा...

नई दिल्ली(26 जून): मध्यक्रम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने पूर्व कप्तान और दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले को भारतीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त करने के फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि उनके टिप्स भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाएंगे।

रहाणे ने कहा कि यह अनिल भाई (अनिल कुंबले) के साथ मेरा अनुभव है। जब मैं मुंबई इंडियन्स के साथ था, वह तब टीम के साथ नहीं थे, वह तीसरे साल के बाद आए। उनके जैसे खिलाड़ी का भारतीय कोच बनना भारतीय क्रिकेट के आगे बढ़ने के लिए बड़ी और अच्छी खबर है। उन्होंने कहा कि उनके पास इतना अधिक अनुभव है। उन्होंने इतने वर्ष तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला है। निश्चित तौर पर उनके टिप्स भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाएंगे।रहाणे दक्षिण मुंबई के इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट आफ स्पोर्ट्स मैनेजमेंट (आईआईएसएम) के छठे दीक्षांत समारोह के दौरान बोल रहे थे।

इस दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर नीलेश कुलकर्णी भी मौजूद थे। भारत को जुलाई से चार टेस्ट की श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज का दौरा करना है जिसमें रहाणे को उपकप्तान बनाया गया है।दौरे के बारे में पूछने पर रहाणे ने कहा कि निश्चित तौर पर दौरे से पहले का शिविर काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि एक टीम के रूप में हम लंबे समय के बाद एकजुट हो रहे हैं। यह लंबा दौरा है और अभी ध्यान वेस्टइंडीज दौरे पर ही है।