इनकम टैक्स ऑफिसर बन लखनऊ के इस महल में शूटिंग करने पहुंचे अजय देवगन

नई दिल्ली ( 24 सितंबर ): बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी फिल्म बादशाहो के बाद अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। हाल ही में अजय की आने वाली फिल्म गोलमाल अगेन का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जो आते ही हिट हो गया है। इसके अलावा अजय इन दिनों अपनी एक और फिल्म को लेकर खास खबरों में हैं। हम बात कर रहे हैं अजय की आने वाली फिल्म रेड की। जिसकी अनाउंसमेंट अभी हाल ही में हुई थी। 

फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग के लिए अजय लखनऊ के शिवगढ़ पैलेस में पहुंच चुके हैं। लखनऊ के इनकम टैक्स ऑफिस को शहर से 60 किमी की दूरी यानि शिवगढ़ में बनाया गया है। फिल्म में इनकम टैक्स ऑफिस का सेटअप लखनऊ से 60 किलोमीटर दूर शिवगढ़ गाँव में बनाया गया है। हाल ही में इसकी शूटिंग शुरू की जा चुकी है वहीं फिल्म की शूटिंग के लिए अजय वहां पहुंच चुके हैं। 

बताया जा रहा है कि 5 अक्टूबर तक शूटिंग चल सकती है। इसके बाद कुछ सीक्वेंस की शूटिंग भी लखनऊ में की जाएगी। अभी कुछ दिन पहले ही अजय ने बताया था कि वो लखनऊ 10 साल बाद गए हैं। खैर जो भी हो अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में अजय के साथ इलियाना डिक्रुज नजर आएंगे। इसके साथ ही अजय फिल्म में एक इनकम टैक्स ऑफिसर के रोल में दिखेंगे। फिलहाल देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है। वहीं अजय की गोलमाल अगेन इस दीवाली रिलीज हो रही है।