यहां पढ़ाई कर रही है अजय-काजोल की बेटी न्यासा, फीस जानकर हौरान हो जाएंगे आप !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (1 दिसंबर): अजय देवगन अपनी बेटी न्यासा की हर खुशी का ख्याल रखते हैं। अजय चाहते हैं कि उनकी बेटी जिंदगी में एक ऊंचा मकाम बनाए यही वजह है कि उन्होंने बेटी को सिंगापोर पढ़ने के लिए भेजा है। न्यासा वहां पर यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में रहकर हायर स्टडीज कर रही हैं। 

इस कॉलेज की फीस आप सुनकर आप चौंक जाएंगे। न्यासा के कॉलेज की सलाना फीस है करीब 34 लाख रुपये। इस कॉलेज में सलाना फीस 48440 डॉलर है। यही नहीं बेटी न्यासा के लिए उन्होंने सिंगापोर में एक फ्लैट खरीद लिया है। 

 सिंगापुर के सबसे पॉश इलाकों में से एक ऑर्चर्ड रोड पर न्यासा के लिए एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा गया है। न्यासा जिस स्कूल में पढ़ती हैं वहां हॉस्टल है लेकिन वो हॉस्टल के बजाय अलग घर में रहना चाहती हैं। बेटी की इच्छा का ख्याल रखते हुए अजय देवगन ने सिंगापोर में अपार्टमेंट खरीद लिया।

 लंबे समय से अजय और काजोल वहां बेटी के लिए घर तलाश रहे थे। न्यासा जनवरी 2019 तक हॉस्टल छोड़कर अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगी। न्यासा की उम्र के तमाम सेलेब्स किड्स बॉलीवुड में काम करना चाहते थे लेकिन न्यासा अपने मम्मी-पापा की तरह बॉलीवुड में करियर नहीं बनाना चाहती।

कुछ दिन पहले अजय ने न्यासा के फिल्मी करियर को लेकर बात की थी । अजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''न्यासा फिल्मों में आने के लिए इतनी उतावली नहीं है । वो फिल्मों के बारे में बात नहीं करती है । वो बस अपनी स्कूल लाइफ को इंजॉय करती है । फिल्में अभी उसकी लिस्ट में नहीं हैं । साथ ही न्यासा मेरी फिल्मों में कमियां निकालती है । 

आपको बता दे कि न्यासा मुंबई छोड़ जबसे सिंगापोर गई हैं उनके पापा का मुंबई में मन नहीं लगता। एक वक्त तो ऐसा था जब अजय नींद की गोलियां खाते थे। उन्हें हर वक्त न्यासा की याद आती थी।