जानें आखिर सोशल मीडिया पर क्यों भिड़ गए अजय-काजोल!

नई दिल्ली (5 सितंबर): बॉलीवुड में अगर गोल्डन कपल की लिस्ट में सबसे ऊपर किसी का नाम आाता है तो वो है बादशाहो अजय देवगन और काजोल का। अजय-काजोल बॉलीवुड में बेस्ट कपल माने जाते हैं। दोनों के बीच हमेशा ही प्यार नजर आता हैं, लेकिन अभी हाल ही में न जाने ऐसा क्या हुआ कि जिससे इन दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं हो गई, लेकिन पहले हम आपको बता दें कि ये झगड़ा और तू-तू, मैं-मैं सिर्फ प्यार भरा है। 

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों प्यार भरी लड़ाई लड़ते नजर आए। हाल ही में अजय की फिल्म बादशाहो रिलीज हुई है। फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसलिए अजय ने अपनी इस खुशी का इजहार फैंस के साथ किया।

अजय ट्विटर पर फैंस से बातें कर रहे थे कि अचानक ही बीच में काजोल ने एक सवाल पूछ लिया। काजोल ने अजय से पूछा कि वो खाना खाने के लिए घर पर कब तक लौटेंगे। काजोल के इस सवाल पर अजय ने चुटकी लेते हुए कहा कि वो अभी डाइट पर हैं। दोनों का ये मिजाज वाकई बेहद अलग अंदाज का है। 

बता दें कि अजय देवगन की बादशाहो इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिलहाल देखते हैं कि फिल्म की कमाई कहां तक पहुंच पाती है।