'बादशाहो' और 'रेड' के बाद अब इस फिल्म में भी 'सिंघम' से रोमांस करेंगी इलियाना !

मुंबई (25 सितंबर): बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन लगता है कि आजकल एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसके ऊपर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं । तभी तो अजय पाजी आजकल बॉलीवुड की इस हसीना को अपनी हर फिल्म के लिए रिकमेंड कर रहे हैं । जी हां, हम जिस हसीना की बात कर रहे हैं वो हसीना कोई औऱ नहीं बल्कि इलियाना डिक्रुज हैं । इलियाना के साथ हाल ही में अजय के साथ फिल्म बादशाहो में नजर आई थी । जिसके बाद उन्होंने अजय देवगन के साथ अपनी दूसरी फिल्म ‘रेड’ की शूटिंग भी लखनऊ में शुरू कर दी है । अब लीजिए खबर आ रही है कि इलियाना के साथ एक औऱ फिल्म में दिखेंगी ।

दरअसल हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो है टोटल धमाल । जी हां, खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि इलियाना अजय के साथ अब टोटल धमाल में भी नजर आएंगी । सोर्सेस से मिली जानकारी के मुताबिक, अजय और इलियाना काफी अच्छे दोस्त हैं। अजय ने ही इलियाना का नाम इस फिल्म के लिए रिकमेंड किया है, हालांकि मेकर्स की ओर से फाइनल डिसीजन नहीं लिया गया है ।

कहा जा रहा है कि फिल्म में इलियाना के लिए फिलहाल बात चल रही है । बता दें कि फिलहाल फिल्म टोटल धमाल पर काम किया जा रहा है । फिल्म में इस बार संजय दत्त की जगह अजय देवगन हैं । इससे पहले धमाल की दो सीरीज में संजय दत्त थे ।

इसके साथ ही फिल्म में जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और अरशद वारसी पहले की फिल्मों की ही तरह होंगे। फिलहाल अजय की इस मेहरबानी से लगता है कि इलियाना का करियर सातवें आसमान पर पहुंचने वाला है ।