अपने से 21 साल छोटी इस हीरोइन से इश्क फरमाएंगे सिंघम अजय !

मुंबई (17 जनवरी): बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के सितारे सातवें आसमान पर हैं । 2017 में अजय की दो फिल्में रिलीज हुई पहली थी बादशाहो औऱ दूसरी थी गोलमाल अगेन । भले ही बादशाहो ज्यादा ना चली हो लेकिन गोलामाल अगेन ने वो सारी कसर निकाल दी और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है । अब अजय अपनी आने वाली फिल्मों में लग गए हैं । इन्ही में से एक ऐसी फिल्म भी है जिसके चर्चे पिछले काफी वक्त से हो रहे हैं । हम बात कर रहे हैं प्यार का पंचनामा जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर लव रंजन की । जो अब अजय देवगन के साथ काम करने जा रहे हैं । इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू नजर आने वाली हैं । हालांकि फिल्म का नाम अभी रिवील नहीं किया गया है । इस फिल्म में अजय के साथ तब्बू और एक यंग एक्ट्रेस नजर आएगी । पिछले काफी वक्त से फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस के लिए तलाश की जा रही थी । अब लीजिए वो तलाश भी खत्म हो चुकी है ।

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी । जी हां, फिल्म यारियां से पहचान बनाने वाली रकुल इस फिल्म में दिखेंगी । इस फिल्म में रकुल अजय देवगन से रोमांस करती हुई दिखेंगी । वहीं अजय भी भी अपने से आधी उम्र की रकुल से इश्क फरमाएंगे । हाल ही में खुद रकुल ने इस खबर को सोशल मीडिया के जरिए कंफर्म किया है । बता दें कि रकुल जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के अय्यारी मे भी नजर आएंगी ।

बता दें कि अजय-तब्बू की इस फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर बनाएंगे । ये एक ऱोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी । फिलहाल फिल्म को लेकर और कोई खुलासा नहीं हुआ है । इस फिल्म को फेमस फिल्म एडिटर अकीव अली डायरेक्ट करेंगे । फिल्म में तब्बू अजय से रोमांस करती हुई दिखेंगी । बता दें कि तब्बू और अजय की जोड़ी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है । ये फिल्म इस साल दशहरे पर आएगी । बता दें गोलमाल अगेन में अजय के साथ तब्बू भी नजर आई थीं । फिलहाल इस फिल्म का सभी को इंतजार है, क्योंकि 18 साल बाद दोनों की जोड़ी रोमांस करती हुई दिखेगी ।