अमित शर्मा संग धमाके की तैयारी में अजय देवगन, इस बायोपिक में करेंगे काम !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (29 दिसंबर): बॉलीवुड के सिंघम अजय़ देवगन सिंघम हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। अजय इस वक्त अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। अजय फिलहाल तो तानाजी पर ध्यान दे रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी हैं। अब खबर आ रही है कि अजय देवगन जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाले है। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि फिल्म बधाई हो के डायरेक्टर अमित शर्मा जल्द ही एक नई फिल्म बनाने जा रहे हैं। 



बधाई हो के बाद अमित शर्मा ने अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। वो जल्द ही  फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर फिल्म बनाने जा रहे है। उन्होंने इस फिल्म को लिए अजय देवगन को चुना है। फिल्म 1951 से 1962 तक फुटबॉल जगत के स्वर्णिम सफर पर आधारित होगी। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो किस फिल्म पर काम कर रहे हैं औऱ उन्होंने इस फिल्म के लिए अजय देवगन को चुना है।



अमित ने इंटरव्यू में बताया कि, एक फिल्ममेकर के तौर पर उन्हें चुनौतीपूर्ण और बिग आइडिया पर काम करना और उन्हें पूरा करना बेहद पसंद है। मेरा मानना है कि दर्शक सिनेमा में अपनी पसंद को लेकर काफी संवेदनशील हैं। अब दर्शकों के देखने का तरीका समय के साथ बदलता रहता है। फिल्मों की शैली पर पसंद बदलती रहती है। 



जब दर्शकों के लिए एक शैली को देखते रहना भारी पड़ जाता है तो वो अपनी पसंद बदल देते हैं। इसके साथ ही अमित ने आगे बताया कि, ये एक पीरियड फिल्म होगी। फिल्म के प्री-प्रोड्क्शन पर अभी काम चल रहा है। हम जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है। अब बधाई हो के बाद अमित शर्मा एक नई तरह की फिल्म पर काम कर रहे है। मतलब साफ है कि ये फिल्म एक बायोपिक फिल्म होगी। तानाजी के बाद अजय एक और बायोपिक फिल्म में दिखेंगे।