सलमान की इस बात से दुखी हैं अजय देवगन, लिखा इमोशनल लेटर

नई दिल्ली ( 19 जनवरी ): अजय देवगन और सलमान की दोस्ती के चर्चे हर जुबान पर होती है और उनकी दोस्ती काफी पुरानी है। दोनों कई बार अपनी दोस्ती को मीडिया के सामने जाहिर कर चुके हैं। हालांकि अब एक फिल्म के चलते दोनों की दोस्ती पर मुश्किल के बादल मंडराने लगे हैं। इसकी वजह है अजय की मच अवेटेड फिल्म ‘सन ऑफ सरदार-बैटल ऑफ सारागढ़ी’ है।

इस फिल्म में अजय 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों के दस हजार अफगान सिपाहियों से टक्कर लेकर सारागढ़ी के किले को फतेह करने की कहानी को पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं। पिछले दिनों सलमान खान ने करन जोहर के साथ इस बैटल पर जॉइंट वेंचर पर फिल्म बनाने की बात कही थी। इस बात से अजय को काफी धक्का लगा और उन्होंने सलमान को एक इमोशनल लेटर भेज दिया। अजय इस बात की अनाउंसमेंट काफी पहले से कर चुके हैं कि वह ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ को एक इंटरनेशनल एपिक फिल्म की तरह बनाना चाहते हैं। इसके लिए उनकी टीम काफी रिसर्च कर रही है और इसका बजट काफी ज्यादा होगा।

रणदीप हुड्डा ने भी इसी दौरान अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की, जो ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर आधारित है, लेकिन अजय को सबसे ज्यादा धक्का तब लगा जब पिछले दिनों सलमान खान ने करन जोहर के साथ मिलकर ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ के कॉन्सेप्ट पर फिल्म बनाने का ऐलान किया। अजय इस बात से काफी दुखी हुए और उन्होंने सलमान को एक लेटर लिखा।

सूत्रों के मुताबिक अजय ने लेटर में सलमान से इस फिल्म को न बनाने की रिक्वेस्ट की है। वहीं कुछ लोगों का यह भी मानना है कि अजय फिल्म बनाने से ज्यादा सलमान के करन से हाथ मिलाने पर खफा हैं। बता दें कि अपनी पिछली फिल्म ‘शिवाय’ के सामने करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के क्लैश के चलते दोनों के बीच नाराजगी पैदा हुई थी। इसी के चलते करन और उनकी पुरानी दोस्त काजोल की दोस्ती भी टूट गई।