काफी रोमांचक है अजय देवगन की 'शिवाय' का नया ट्रेलर

 

नई दिल्ली ( 24 अक्टूबर ) : एक तरफ 'शिवाय' को रिलीज होने में चंद दिन बचे हैं, वहीं निर्देशक और लीड ऐक्टर अजय ने फिल्म का एक और ट्रेलर आज सोमवार सुबह जारी किया है, जिसका हर एक सीन एक अलग कहानी बयां करता दिख रहा है।

जहां फिल्म के पहले ट्रेलर ने अपने शानदार ऐक्शन सीन, शानदार बर्फीले लोकेशन और दमदार कहानी से दर्शकों का दिल जाती लिया, वहीं फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी बेहद रोमांचक नज़र आ रहा है। दूसरे ट्रेलर के 2.47 मिनट की इस क्लिप में एक बार और बेटी के बीच के रिश्ते को काफी इमोशनल तरीके से पेश किया गया है। इस ट्रेलर के हर एक हिस्से का फिल्मांकन काफी खूबसूरत और कुछ इस तरह के सीन हैं जो अक्सर बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा होते हैं। 

ट्रेलर का हर सीन आपको काफी कुछ सोचने पर मजबूर कर देगा। ऐसा लग रहा है कि इस बार ऐक्शन हीरे अजय देवगन आम बॉलीवुड फिल्मों से अलग दर्शकों लिए कुछ स्पेशल लाने को तैयार हैं। यकीन न हो तो इस फिल्म का यह दूसरा ट्रेलर देखिए। अजय देवगन ने इस फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है कि देखिए और बताइए, आपको कैसा लगा?

अजय ने फिल्म का एक और हिस्सा ट्विटर पर शेयर किया है, जिसके कुछ डायलॉग भी आप सुन सकते हैं। ऐक्टर ने इसे ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अब तक किसी को नहीं मारा, लेकिन अब जो मुझे रोकेगा, मरेगा।' और इसी डायलॉग पर ट्रेलर का यह हिस्सा भी फोकस है। 

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=AsV4GiuwEsg[/embed]