अजय देवगन ने लिया बड़ा फैसला, पाकिस्‍तान में रिलीज नहीं होगी 'टोटल धमाल'

                                                                     Image Source: Google



न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 फरवरी): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरे देश में गुस्से का माहौल है। आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब सभी इसके खिलाफ आगे आ रहे हैं। इसी बीच अजय देवगन ने एक बड़ा फैसला लिया है। पुलवामा में शहीद हुए जवानों केलिए अजय देवगन ने बड़ा फैसला लेते हुए टोटल धमाल को पाकिस्‍तान में रिलीज करने से इंंकार कर दिया है। अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा है कि टोटल धमाल फिल्‍म की पूरी टीम ने पाकिस्‍तान में फिल्‍म रिलीज न करने का फैसला लिया है।





इससे पहले पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी और गीतकार-लेखक जावेद अख्तर ने कराची में होने वाले कैफी आजमी जन्मशती समारोह में शिरकत ना करने का फैसला किया था। पाकिस्तान साहित्यिक एवं कला समुदाय ने शबाना और उनके पति जावेद अख्तर के कराची दौरा रद्द करने के फैसले पर निराशा जताई थी।







पुलवामा आतंकी हमले के बाद टी-सीरीज ने भी अपने यूट्यूब चैनल से पाकिस्तानी कलाकारों को छुट्टी दे दी है। टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल से राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम के गाने हटा लिए गए हैं। हाल में टी-सीरीज ने कुछ गानों के लिए इन दोनों कलाकारों के साथ मिलकर काम किया था। वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुआ आतिफ असलम का 'बारिशें' अब यूट्यूब पर नहीं दिख रहा है। यह कदम महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की धमकी के बाद हुआ।