आखिर क्यों बेटी न्यासा की वजह से नींद की गोलियां खा रहे हैं 'बादशाहो' ?

मुंबई (4 सितंबर): बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की हाल ही में फिल्म बादशाहो बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत की है। फिल्म अच्छी कमाई कर रही है । फिल्म ने मात्र तीन दिन में करीब 43 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया है। वैसे तो फिल्म की इस सक्सेस से अजय काफी खुश हैं । लेकिन फिर भी इन दिनों अजय काफी परेशान चल रहे है। जिसके चलते उन्हें नींद नहीं आ रही है। आखिऱ ऐसा क्या है जिसकी वजह से अजय सो नहीं पा रहे है । दरअसल अजय की नींद उनकी बेटी न्यासा की वजह से उड़ी हुई है । हाल ही में अजय ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात को कबूला है कि वो इन दिनों अपनी बेटी न्यासा की वदह से नींद की गोलियां खा रहे हैं । जी हा, बिल्कुल सही सुना आपने ।

वहीं जब अजय से पूछा गया कि आखिर ऐसा क्या कर दिया न्यासा ने, तो अजय ने कहा कि न्यासा अभी अपनी पढ़ाई के लिए सिंगापुर गई हुई है। जिसकी वजह से न्यासा को काफी मिस कर रहे हैं। वैसे इसमें कोई दो राय नहीं है कि अजय अपने बच्चों को बेहद प्यार करते हैं । अजय ने आगे बताया कि हाल ही में न्यासा उनसे दूर हुई है तो वो उसकी कमी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे। इसलिए उन्हें नींद भी नहीं आ पा रही है। तो उन्हें नीद की गोलियों सहारा लेना पड़ रहा है।  

अभी हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अजय ने बताया भी था कि वो जल्द ही न्यासा से मिलने भी जाएंगे । बरहाल अब जो भी हो देखना ये है कि आखिर अपनी बेटी से मिलने अजय सिंगापुर कब जाते है।