नहीं थम रही है 'गोलमाल अगेन' की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर जारी है सिंघम अजय का जलवा, देखिए

नई दिल्ली ( 17 नवंबर ):  इस साल बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली प्रभास से लेकर वरुण धवन और अजय देवगन जैसे स्टार्स ने बाजी मारी । अजय देवगन वाकई बॉक्स ऑफिस के सिंघम बन गए हैं । अजय की गोलमाल अगेन ने कर दिखाया है कमाल । जी हां, इस दीवाली पर धमाका किया अजय देवगन की गोलमाल अगेन ने । इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कमाई की है । गोलमाल अगेन का जादू बड़े पर्दे पर बरकरार है । फिल्म की कमाई का आंकड़ा अब 200 करोड़ के पार हो गया है । जी हां, इस दीवाली पर रिलीज हुई गोलमाल अगेन दर्शकों को खूब भा रही है । इसीलिए फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है । रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है । फिल्म ने अब 200 करोड़ कमा लिए हैं । फिल्म बॉलीवुड की 2017 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है । फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ रु. का कारोबार कर लिया है । वहीं इंडिया में फिल्म की कमाई 200 करोड़ के पार हो गई है । फिल्म की कमाई का सिलसिला अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है । फिल्म ने अबतक 202.34 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है ।

#GolmaalAgain [Week 4] Fri 62 lakhs, Sat 1.16 cr, Sun 1.69 cr, Mon 41 lakhs, Tue 50 lakhs. Total: ₹ 202.34 cr. India biz... BLOCKBUSTER!

— taran adarsh (@taran_adarsh) November 15, 2017

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है । फिल्म की कमाई अब भी नहीं रुकी है । अजय देवगन की ये पहली फिल्म है जिसने 200 करोड़ कमाए हैं ।  बता दें कि अजय हमेशा ही दीवाली पर अपनी फिल्में रिलीज करते हैं और उनकी फिल्मों को बंपर ओपनिंग मिलती है। 100 करोड़ की लागत में बनी गोलमाल अगेन वर्ल्ड वाइड 4200 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है ।अजय की ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली ओरिजनल हिंदी फिल्म बन गई है। गोलमाल अगेन में अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी , तुषार कपूर , श्रेयस तलपड़े , कुणाल खेमू , जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, और अश्विनी कालसेकर के अलावा तब्बू , परिणीति चोपड़ा, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश भी हैं। फिलहाल देखते हैं कि फिल्म की कमाई और कितनी होती है ।