अजय ने 'बादशाहो' की शूटिंग के दौरान कर दिया था ये कांड !


मुंबई (13 जुलाई): बॉलीवुड के बादशाहो अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म बादशाहो का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। अजय फिल्म के प्रमोशन्स में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसीलिए वो जोरो शोरों से अपनी पूरी स्टारकास्ट के साथ प्रमोशन में लगे हुए हैं। वहीं अब़ ये तो सभी जानते हैं कि अजय कितने शांत स्वभाव के हैं। अजय अक्सर मज़ाक मस्ती भी करते हैं लेकिन कभी कभी उनका मजाक लोगों पर भारी पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही फिल्म बादशाहो की शूटिंग के दौरान।

हाल ही में बादशाहो के डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने अजय देवगन की इस मस्ती के बारे में खुलासा किया दरअसल हाल ही में मिलन लूथरिया ने बताया कि कुछ दिन पहले शिवरात्री के दिन ‘बादशाहों’ का एक एक्शन सीन शूट करना था और जिसे रात में ही शूट करना था। पता नहीं क्या कि अजय देवगन को उस वक्त मज़ाक की सूझी।अजय ने कुछ मिठाइयों में भांग मिला दी और प्रसाद बताकर क्रू-मेंबर्स को खिला दिया। बस फिर क्या था सारे क्रू-मेंबर्स नशे में आ गए और माहौल अलग ही हो गया।

हालाकि अजय देवगन ने अपने डायरेक्टर मिलन को मिठाई वाला प्रसाद नहीं खिलाया था। लेकिन हां अजय का ये मजाक मस्ती भरा तो था ही पर क्रू मेंबर्स पर भारी पड़ गया। आपको बता दें कि बादशाहो जल्द ही पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रुज, ऐशा गुप्ता और विद्दुत जामवाल भी फिल्म में नजर आएंगे।