अजय देवगन को दाउद इब्राहिम बनाना चाहता ये डायरेक्टर !

मुंबई (18 सितंबर): इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है । ज्यादा से ज्यादा मेकर्स बायोपिक फिल्में बना रहे हैं । वहीं अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम पर फिल्म ना बने ऐसा कैसे हो सकता है । इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म हसीना पार्कर के प्रमोशन में लगी हुई हैं । फिल्म प्रमोशन के लिए पूरी टीम इसमें लगी हुई है । हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर से ऐसा सवाल किया जिसे सुनकर सभी थोड़ा चौंक गए । दरअसल फिल्म के डायरेक्टर अपूर्व लाखिया से पूछा गया कि उन्हें हसीना पार्कर फिल्म बनाने का आइडिया कैसे आय़ा ।

इसके जवाब में उऩ्होने कहा कि, पहले दाउद इब्राहिम पर फिल्म बनाने वाले थे लेकिन इसके बाद उन्होंने उनकी बहन हसीना पर फिल्म बनाने का फैसला किया । वहीं जब उनसे पूछा गया कि दाउद इब्राहिम पर फिल्म बनाते तो किस एक्टर को कास्ट करते । इसके जवाब में अपूर्व ने सीधा नाम बादशाहो अजय देवगन का नाम लिया । उनके हिसाब से अजय इस रोल के लिए परफेक्ट रहते है ।

फिलहाल तो फिल्म में श्रद्धा कपूर है जो हसीना के रोल में है वहीं दाउद के रोल में श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर हैं । देखते हैं कि आखिर फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है । फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है ।