जब फिल्म का डायलॉग बोलते-बोलते ऐश्वर्या हो गई भावुक

मुंबई (27 जनवरी): पिछले साल डायरेक्टर संजय गुप्ता की फिल्म 'जज्बा' से बॉलिवुड में दमदार वापसी करने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अगली चर्चित फिल्म ‘सरबजीत’ की शूटिंग में व्यस्त है। खबरों की माने तो फिल्म में एक सीन के दौरान ऐश्वर्या काफी इमोशनल हो गई। दरअसल, पाकिस्तान में बंदी बनाए गए सरबजीत सिंह की बायोपिक में उनकी बहन दलबीर कौर की भूमिका निभा रही ऐश्वर्या को एक डायलॉग बोलना था।

लेकिन, जब फिल्म के सेट पर उन्होंने ये डायलॉग पढ़ा तो वो काफी भावुक हो गईं। उनकी आंखों से आंसू आ गए और वो सेट से वापस चली गईं। खबरों की माने तो ऐश्वर्या फिल्म की कहानी को पढ़ते समय उतनी, इमोशनल नहीं हुईं, जितनी फिल्म की शूटिंग करते वक्त हो रही हैं।

बाद में वो सेट पर वापस आईं और एक ही टेक में सीन को फिल्माया। उनके इस परफेक्शन को देखते हुए सेट पर मौजूद सभी लोगों ने तालियों से उनका हौसला बढ़ाया। फिल्म में ऐश्वर्या अपने किरदार को संवेदनशील मान रही हैं। इसलिए वो इस किरदार में परफेक्शन लाने के लिए कई बार स्क्रिप्ट पढ़ती हैं।

फिल्म में सरबजीत के परिवार का दुख दिखाया गया है। मुंबई के पास ऐश्वर्या इसकी शूटिंग कर रही हैं। गौरतलब है कि फिल्म में उनका लुक इतना अलग है कि स्थानीय लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाते। जब वो पहली बार सेट पर पहुंचीं थी, तो सैकड़ों लोगों की भीड़ सेट पर जुट गई थी।