दोहा में लाल जोड़े में दिखी एश्वर्या, वायरल हुई फोटो




न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 फरवरी): ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर छाई हुईं है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ऐश ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वारें शेयर की हैं। रेड कलर के  ट्रेडिशनल वेयर में वो  काफी खूबसूरत दिख रही हैं। शॉर्ट कुर्ता व दुपट्टा उन पर बेहद अट्रैक्टिव लग रहा है।  ऐश्वर्या राय बच्चन ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया गया हुआ ड्रेस पहना हुआ है। वह इस समय कतर देश की राजधानी दोहा में हैं। ऐश्वर्या की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं। 




ऐश दोहा एक जुलरी और वॉच एक्जीबिशन के लिए गई हैं। ऐश के फैंस मीडिल ईस्ट देशों में हैं और दोहा में उनका जोरदार स्वागत हुआ। 



'दोहा ज्वैलरी व वॉचेज एक्जिबिशन 2019 में उनकी मौजूदगी ने इवेंट को शानदार बना दिया। वहीं ऐश्वर्या का यह लुक भी काफी पसंद किया गया।



 यहां पर इंटरनेशनल और फैशन डिजाइनर्स भी मौजूद रहे। ऐश की बेहद अट्रैक्टिव तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 



ऐश्वर्या रेड कलर की ड्रेस में बहुत आकर्षक दिखती हैं। इस बार भी उनके जादू से फैंस बच नहीं सके। 



ऐश इन दिनों इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती है। हर रोज वो अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।  


ALSO READ: ऐश्वर्या ने कैंडिल जलाकर शहीदों को किया नमन, वरुण धवन ने कहा बदला लो !




पिछले  दिनों खबर आई थी कि ब्यूटी क्वीन ऐश मणि रत्नम की फिल्म में नजर आने वाली है। खास बात ये है कि फिल्म ऐश्वर्या के साथ उनके ससुर जी यानि महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या मणि रत्नम की फिल्म के लिए हां कर दी है। ये एक बहुत बड़ी हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को बाहुबली फ्रेंचाइजी के तौर पर बनाया जाएगा। फिल्म में कई साउथ के बड़े स्टार्स भी दिखने वाले है। फिल्म में फीमेल लीड में ऐश्वर्या को फाइनल किया गया है। 





 पिछले साल जब ऐश्वर्या राय बच्चन दोहा गई थीं तो उन्होंने शो स्टॉपर के तौर पर फैशन शो में रैम्प वॉक किया था. ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ गई थीं