ऐश्वर्या राय बच्चन अब भांगड़ा करती आएंगी नज़र...

मुंबई (4 जनवरी): बॉलिवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी कमबैक फिल्म 'जज़्बा' में एक गंभीर और दमदार वकील के किरदार में नजर आई थी। लेकिन, ऐश्वर्या अपनी अगली फिल्म में पंजाब की एक गांव की लड़की के रोल में दिखेंगी। जी हां, हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या की  फिल्म (सरबजीत बायोपिक) की, जिसकी शूटिंग में इन दिनों वो काफी बिजी हैं।

फिल्म में सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा रही ऐश्वर्या फिल्म में सिखणी का किरदार निभा रही हैं। बता दें कि, मुंबई की फिल्म सिटी में लगे सेट में फिल्म का पहला गाना अगले हफ्ते शूट किया जाएगा। भंगड़े वाले ऊर्जा भरे इस गाने के बोल हैं - 'तुगलक तुगलक तुन'। 

ऐसे में फिल्म की स्क्रीप्ट और किरदार की डिमांड को देखते हुए ऐश्वर्या को फिल्म में भागड़ा करना होगा। जिसकी तैयारी भी ऐश्वर्या शूटिंग के साथ-साथ कर रही हैं।

फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा एक्टर रणदीप हुड्डा और ऋचा चड्ढा भी नजर आएंगे। यह फिल्म एक ऐसे भारतीय की कहानी है जिसे साल 1991 में पाकिस्तान की कोर्ट ने आतंकवाद और घुसपैठ करने के जुर्म में मौत की सजा दी थी, उसके बाद उनकी बहन दलबीर कौर ने ही सरबजीत को वापस लाने की मुहीम शुरू की थी। लेकिन, इसी भारत वापिस लौटने से पहले ही सरबजीत के ऊपर पाकिस्तान की जेल में 2013 में अटैक हुआ जिसके कारण से उनकी मौत हो गई। इस फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं।