संस्कारी बहू ऐश्वर्या ने खाई कसम, फिल्मों में नहीं करेंगी ऐसा काम!

नई दिल्ली (21 सितंबर): 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या ने रणबीर कपूर के साथ अपने हॉट सीन्स से ऐश्वर्या ने सबके होश उड़ा दिए थे। रणबीर के साथ ऐश का इंटीमेट सीन्स देना सासू मां जया और फादर इन लॉ अमिताभ को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था रास। इस बात को लेकर वो लोग ऐश से नाराज़ हो गए थे। 

जया बच्चन ने तो बिना नाम लिए ऐ दिल है मुश्किल में ऐश और रणबीर के कोज़ी सीन पर एक इंटरव्यू में ताना भी मार दिया था। उन्होंने कहा था कि, लोगों को लगता है कि वो जितना एक्सपोज करेंगे वो उतने ही स्मार्ट कहलाएंगे। ऐसा लगता है इन्हें शर्म नाम की चीज नहीं है। 

लगता है कि ये जया जी का ग़ुस्सा ही है जिसकी वजह से अब उनकी बहु ऐश्वर्या ने क़सम खा ली है कि वो अब फिल्मों में ना बेडरूम सीन देंगी और ना ही किसिंग सीन। ऐश्वर्या राय फिल्म फन्ने ख़ां में काम कर रही हैं। इस फिल्म में 43 साल की ऐश के अपोज़िट 33 साल के टैलेन्टेड राजकुमार राव हैं। ख़बर मिली  थी कि फिल्म फन्ने खान में राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय के बीच कई बेहद रोमांटिक सीन देखने को मिलेंगे।

राजकुमार राव तो ऐश के साथ बोल्ड सीन देने के लिए काफी उतावले भी हो रहे थे, लेकिन ऐश्वर्या ने फिल्म में किसी भी तरह के बोल्ड सीन देने से साफ इनकार कर दिया है। अब देखना ये है कि ऐश्वर्या अपनी इस नो टचिंग और नो किसिंग पॉलिसी पर कबतक क़ायम रहती हैं। क्या करियर के लिए वो आगे चलकर अपनी इस क़सम को तोड़ती हैं।