ऐश्वर्या का गाऊन पाकिस्तान को बारिश से बचा सकता है ?

कान ( 23 मई ) इंटरनेशनल मीडिया में ऐश्वर्या राय बच्चन के गाऊन की खूब तारीफ हुई। कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या ने डिजाइनर माइकल सिंको का  पावडर ब्लू बॉलरूम गाऊन पहना था। फैशन पुलिस ने भी ऐश्वर्या के इस गाऊन को दिखाई हरी झंडी। इस गाऊन को पहनकर इस साल ऐश्वर्या कान की क्वीन तक कहलाई। इस एक ड्रेस की बदौलत ऐश्वर्या दीपिका और सोनम पर भारी पड़ गई। ऐश्वर्य़ा की चमक के आगे दीपिका और सोनम कहीं खो सी गई ...लेकिन सोशल मी़डिया पर ऐश के गाऊन का बहुत मजाक बना। ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया गया। ट्विटर किसी ने ऐश्वर्या के गाऊन की तुलना पैराशूट से कर दिया।

तो किसी को ऐश्वर्या का गाऊन अप्पू घर एम्यूजमेंट पार्क के माई फेयर लेड़ी राइड की तरह लगा। ग्राफिक्स के जरिए लोगोें ने ऐश की गाऊन के साथ तरह- तरह के एक्सपेरिमेंट किए ।

बात यहीं खत्म नहीं।  कुछ लोगों को तो ऐश के गाऊन में फिल्म बाहुबली - बिगनिंग का जल पर्वत भी दिखा। जल पर्वत के झरनों में उड़ती तमन्ना को भी इससे में लगा दिया गया।

ऐश की गाऊन में लोगों को अम्ब्रेला भी दिखा। समंदर किनारे लगी कुर्सी के ऊपर टांग दिया गया ऐश्वर्या का गाऊन ।  लिखा गया ऐश्वर्या का गाऊन बीच अम्ब्रेला है।

इतना ही नहीं, एक ट्विटर यूजर ने तो यहां तक लिख डाला कि बारिश में ऐश्वर्या का यह गाउन पूरे पाकिस्तान को ढंक सकता है