इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे अभिषेक-ऐश्वर्या !

मुंबई (27 सितंबर): बॉलीवुड के गोल्डन कपल की लिस्ट में शुमार किए जाने वाले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बॉलीवुड में एक साथ काम करने को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि ऐश और अभि की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है । लेकिन शायद बात बनती नहीं नजर आ रही है । अब लीजिए कहा जा रहा है कि दोनों एक फिल्म में नजर आ सकते हैं । एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो दोनों को वासु भगनानी की फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है ।

जी हां, वासु भगनानी जल्द ही फिल्म सुंदरकांड बनाने जा रहे हैं । इस फिल्म के लिए वासु भगनानी  ने ऐश औऱ अभि को अप्रोच किया है । इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू और इरफान खान को कॉन्टैक्ट किया गया था । लेकिन बात नहीं बन पाई, अब इस फिल्म के लिए ऐश और अभि को संपर्क किया जा रहा है । बताया जा रहा है कि ये फिल्म रियल लाइफ स्टोरी से इंस्पायर्ड होगी ।

फिलहाल बताया जा रहा है कि ऐश और अभि फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं । इस फिल्म को टीवी डायरेक्टर प्रिया मिश्रा डायरेक्ट कर रही हैं ।  बता दें कि इससे पहले भी ऐश और अभि का नाम मणिरत्नम की फिल्म से भी जुड़ चुका है । इसके साथ ही कहा गया है कि दोनों अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में भी दिख सकते हैं । फिलहाल देखते हैं कि दोनों की जो़डी बड़े पर्दे पर किस फिल्म में नजर आती है ।