15 साल छोटे एक्टर के साथ ऐश्वर्या करने जा रही हैं रोमांस !

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' कार्तिक आर्यन के लिए फायदेमंद साबित हुई। कार्तिक आर्यन का स्टारडम बढ़ गया है। उन्हें बड़े बैनर की फिल्में मिलने लगी हैं।  कार्तिक आर्यन को एक बड़ी फिल्म मिली है जिसमें उनके साथ ऐश्वर्या राय काम करने जा रही हैं। 

रोहन सिप्पी के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में आर्यन लीड रोल में दिखेंगे। बताया जा रहा है कि यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में कार्तिक और ऐश्वर्या के अलावा एक नई एक्ट्रेस भी होगी। ऐश्वर्या राय और कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया और मुंबई में इसकी शूटिंग होगी। फिल्म में ना सिर्फ ऐश्वर्या का किरदार अलग होगा बल्कि उनका लुक भी बिल्कुल नया होगा। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद और प्रेरणा अरोड़ा मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

ऐश्वर्या राय और कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं है। ना ही इसकी कास्टिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा की गई है। 

इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या राय और रोहन सिप्पी 15 साल के लंबे गैप के बाद साथ काम करने वाले हैं। इससे पहले दोनों ने साल 2003 में आई फिल्म 'कुछ ना कहो' में साथ काम किया था।