ऐश्वर्या राय बच्चन गणपति की भक्त हैं, हर साल गणेश देवा के दशर्न करती हैं। देखिए तस्वीरें



 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 सितंबर ): ब़ॉलीवुड इन दिनों गणपति बप्पा की भक्ति में डूबा है। स्टार्स इन दिनों गणपति पंडालों में बप्पा के दर्शन को पहुंच रहे हैं। ऐसे में  ऐश्वर्या राय बच्चन  के फैंस उनका इंतजार कर रहे हैं कि कब वो गणपति के दर्शन को निकलेंगी।  ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही  ब़ॉलीवुड की बहुत नामचीन एक्ट्रेस रही हो लेकिन उनमें भक्ति भाव कूट - कूट कर भरी हुई है।



 चाहे नवरात्रि हो या फिर गणपति उत्सव ऐश्वर्या अपनी आस्था जरूर दिखाती है। पूजा पाठ के उनका पूरा यकीन है। गणेश उत्सव के दौरान बेटी आराध्या के साथ वो गणपति दर्शन कोे जरूर जाती है।  


पिछले साल वो  लाल रंग की साड़ी में ऐश बहुत खूबसूरत दिख रही थी। बिंदी और जूड़े में गजरा के साथ ऐश्वर्या का लुक बहुत पारंपरिक और सुंदर दिख रहा था। 



ऐश्वर्या जब गणपति पंडाल में पहुंची तो उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। करीब 20 मिनट तक ऐश्वर्या लाल बाग गणपति के दर पर रहीं, उन्होंने बप्पा से प्रार्थना की और उनकी आरती उतारी। 


सिर पर आंचल रखकर ऐश्वर्या ने बप्पा से आशाीष लिया। हर साल ऐश्वर्या और बच्चन परिवार लाल बाग के राजा के दर सिर शीश झुकाने जरूर जाते हैं।


 

पिछले दिनों ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ मुंबई के एक गणपति पंडाल में पहुंची थी। ऐश्वर्या और आराध्या ने वहां एक साथ गणपति बप्पा के दर्शन किए थे। ऐश की गणपति में बहुत आस्था है। 


एक बार वो अपने घर जलसा से मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर तक नंगे पाव पैदल चलकर आई थी। उनका परिवार अक्सर सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा के लिए जाता है। 




ऐश्वर्या ने अपनी शादी के दौरान भी काफी पूजा पाठ किया था। परिवार के लोगों के साथ देश के कई मंदिरों की यात्रा की थी। ऐश्वर्या फिल्मी पर्दे पर भले ही ग्लैमरस दिखती हो लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत धार्मिक हैं। 


ऐश्वर्या अपनी फिल्मों के रिलीज से पहले मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर जाती हैं। ऐश्वर्या जब भी पूजा पंडालों या फिर मंदिर में जाती हैं तो बेटी आराध्या को लेकर जरूर जाती हैं ताकि आराध्या में भी अच्छे संस्कार आए । 



ऐश्वर्या ने बप्पा के दर्शन करके   पूजा अर्चना की और अपने परिवार के लिए मनोकामना मांगी। ऐश्वर्या की गणपति बप्पा में बहुत आस्था है और वो हर साल बप्पा से आशीष लेने पंडालों में जाती हैं।