जायरा मामला: विस्तारा से DGCA ने मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली ( 10 दिसंबर ) जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ मामले में मुंबई पुलिस के संयुक्त कमिश्नर ने सहार पुलिस स्टेशन को इस मामले की जांच करने और आरोप की जांच के लिए कहा है। मुंबई पुलिस की टीम उस होटल में पहुंची जहां जायरा रुकी हुई हैं। 

महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष विजया रहाटकर ने कहा कि हम डीजीसीए को इस मामले की जांच के लिए कहेगा। उन्होंने हम खुद एयरलाइंस विस्तारा द्वारा लिए गए फैसलों की जांच करेंगे। 

विजया रहाटकर ने कहा कि इस बारे में पूछताछ होनी चाहिए केबिन क्रू ने उनकी मदद क्यों नहीं की। हमने मुंबई पुलिस को तुरंत इस मामले की जांच का निर्देश दिया है। दुख है कि जायरा के लिए मदद के लिए सह यात्रियों में से कोई भी आगे नहीं आया। हम जायरा को दिलाएंगे। 

राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा है कि विस्तारा को हम नोटिंस भेजेंगे और आरोपी का नाम जाहिर करने के लिए कहेंगे।  अब डीजीसीए ने जायरा वसीम मामल में विस्तारा से रिपोर्ट मांगी है। 

बता दें कि दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ हुई हैं। उन्होंने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए  इंस्टाग्राम एक वीडियो अपलोड किया है। उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की। उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की। जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विस्तारा ने क्रू मेंबर को सम्मन भेजा है और इंटर्नल जांच शुरू कर दी है। फ्लाइट के अंदर क्या कुछ हुआ इसकी जानकारी ली जा रही है।