कपिल पर एक्शन की तैयारी में एयर इंडिया


नई दिल्ली(27 मार्च): एयर इंडिया मशहूर कमीडियन और टीवी स्टार कपिल शर्मा को चेतावनी देने की तैयारी में है। कपिल शर्मा ने हाल ही में एयर इंडिया की ऑस्ट्रेलिया-इंडिया फ्लाइट में काफी बखेड़ा किया था।


- आरोपों और चश्मदीदों की मानें तो उन्होंने अपने साथी सुनील ग्रोवर को जूतों और थप्पड़ों में मारा था। इतना ही नहीं, वह अपनी क्रू मेंबर्स पर बुरी तरह भड़क गए थे और उन्हें भद्दी गालियां दी थीं।


- एयर इंडिया के चीफ अश्विन लोहानी ने उड़ान के दौरान कपिल शर्मा के व्यवहार पर एक रिपोर्ट मांगी है। इसके अलावा उन्होंने एक चेतावनी भी जारी करने को कहा है जिसको फिलहाल आखिरी रूप दिया जा रहा है। यह चेतावनी इस हफ्ते जारी की जा सकती है।


- कपिल शर्मा 16 मार्च को अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट के बिजनस क्लास में (AI 309) में यात्रा कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी और इसके बाद वह अपनी टीम पर बुरी तरह चिल्ला रहे थे। यह हल्ला-गुल्ला सुनकर उनके सहयात्री चौंक गए, शायद डर भी गए। तब फ्लाइट की एक केबिन क्रू ने कपिल को शांत होने और बाकी यात्रियों की तरह बैठने को कहा। एक बुजुर्ग महिला ने भी कपिल को कहा कि वह बिजनस क्लास में अकेले सफर नहीं कर रहे हैं और उनकी वजह से बाकी लोग डिस्टर्ब हो रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि इसके बाद कपिल ने केबिन क्रू से माफी मांगी और अपनी सीट पर बैठ गए।