रियो में गोल्ड पाने वालों को फ्री में लाइफटाइम यात्रा कराएगा एयर एशिया

नई दिल्ली (24 अगस्त): रियो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले एशियाई खिलाड़‍ियों के लिए एयरलाइंस कंपनी एयर एशिया ने बड़ा ऐलान किया है। एयर एशिया ऐसे एथलिटों को जीवनभर मुफ्त में यात्रा कराएगा। एयरलाइन कंपनी ने ब्रॉन्ज और सिल्वर मेडल जीतने वालों को भी तोहफा दिया है।

ब्रॉन्ज और सिल्वर मेडल जीतने वालों को भी तोहफा... - ब्रॉन्ज जीतने वाले खिलाड़ियों को दो साल के लिए मुफ्त सफर कराया जाएगा। - सिल्वर मेडल पाने वाले खिलाड़ी पांच साल के लिए मुफ्त में सफर कर सकते हैं। - कंपनी ने कहा, ''एशिया के मुल्कों के खिलाड़ियों ने साबित कर दिया कि ओलंपिक में वे भी कम नहीं हैं। - अपने सपनों को साकार करने के लिए जिंदगी में कुछ भी हासिल किया जा सकता है। - हमारी ओर से जो तोहफा दिया जा रहा है वो बेहद मामूली है।'' - एशिया के सभी देशों के खिलाड़ियों को यह तोहफा दिया गया है। - भारत की पहलवान साक्षी और बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू को मुफ्त सफर करने का मौका मिलेगा।

एशिया, खाड़ी देश और ऑस्ट्रेलिया जा सकेंगे... - कंपनी ने बताया कि ये खिलाड़ी 120 से ज्यादा जगहों पर जाने के लिए सफर कर सकेंगे। - एयर एशिया की फ्लाइट्स एशिया, ऑस्ट्रेलिया और मिडल ईस्ट में उड़ान भरती हैं। - यह एयरलाइन कंपनी समूचे एशिया के दस देशों में सीधे उड़ान भरती है। कुल 60 रुट हैं।