पलानीस्वामी होंगे AIADMK के नए नेता, पन्नीरसेल्वम पार्टी से निकाले गए

नई दिल्ली(14 फरवरी):आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट से दोषी ठहराए जाने के बाद शशिकला को पार्टी का साथ मिला है। पार्टी ने कहा कि शशिकला ने हमेशा ही जयललिता का बोझ हल्का किया है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। उधर, शशिकला ने सरेंडर करने से पहले ईके पलानीस्वामी को AIADMK विधायक दल का अगला नेता बना दिया।

- पलानीस्वामी ने विधायकों के सपोर्ट का लेटर गवर्नर सी. विद्यासागर राव के पास भेज दिया। - वहीं, शशिकला ने पन्नीसेल्वम को पार्टी से भी बर्खास्त कर दिया।

- बता दें कि जयललिता के निधन के बाद पन्नीरसेल्वम ही सीएम बने थे। लेकिन जब पार्टी ने शशिकला को अपना नेता चुन लिया तो पन्नीरसेल्वम ने सीएम पोस्ट से इस्तीफा दे दिया। हालांकि, बाद में उन्होंने शशिकला के खिलाफ बगावत कर दी।

- सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शशिकला के विधायक बनने या अगले 10 साल सीएम बनने के आसार खत्म हो गए हैं। अगर वे बरी हो जातीं तो सीएम बन सकती थीं।

- सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद AIADMK ने ट्वीट कर कहा, "जब कभी अम्मा पर बोझ बढ़ा, चिनम्मा ने वह बोझ हल्का किया। वे आज भी वैसा ही कर रही हैं।"

- वहीं, पलानीस्वामी ने कहा कि हमने ‘अम्मा की सरकार’ बनाने का दावा पेश करने के लिए विधायकों के सपोर्ट का लेटर गवर्नर के पास भेज दिया है।ो