पार्टी के अकाउंट को बिना मेरे अनुमति के ऑपरेट न करें, बैंक को पन्नीरसेल्वम का निर्देश

नई दिल्ली(9 फरवरी): तमिलनाडु के कार्यकारी मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम और एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला के बीच पार्टी पर पकड़ बनाने के लिए खींचतान जारी है। बुधवार को पन्नीरसेल्वम ने शशिकला को बड़ा झटका देते हुए बैंक ऑफ इंडिया को पत्र लिखकर निर्देश दिया है कि उनकी सहमति के बगैर पार्टी का अकाउंट किसी और को ऑपरेट न करने दें। बैंक ऑफ इंडिया में पार्टी का अकाउंट है।

- पन्नीरसेल्वम ने इस बात पर जोर दिया कि वह अभी भी एआईएडीएमके के कोषाध्यक्ष हैं। पन्नीरसेल्वम ने दो बैंकों को पत्र लिखकर कहा कि वे किसी अन्य को पार्टी के खातों को संचालित नहीं करने दें। पन्नीरसेल्वम ने मैलापोर क्षेत्र स्थित दोनों बैंकों को लिखे अलग अलग पत्रों में कहा कि पार्टी के प्रासंगिक नियम के तहत वह अभी भी अन्नाद्रमुक के कोषाध्यक्ष हैं। पत्र करुर व्यासा बैंक और बैंक आफ इंडिया के मुख्य प्रबंधकों को संबोधित किया गया था।

- उन्होंने आगे कहा कि पार्टी संविधान का नियम 20 कहता है कि पार्टी महासचिव पार्टी के प्राथमिक सदस्यों द्वारा चुना जाएगा।

- उन्होंने पत्र में लिखा है कि जयललिता की निधन के बाद खाली हुआ अन्नाद्रमुक महासचिव का पद अभी भी खाली है क्योंकि उपरोक्त पद के लिए चयन पार्टी संविधान के नियम 20, उपखंड दो के तहत अभी होना बाकी है।

- पनीरसेल्वम ने कहा कि पार्टी महासचिव द्वारा नामित पदाधिकारी जैसे केंद्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य, उप महासचिव, कोषाध्यक्ष और पार्टी मुख्यालय सचिव तब तक पद पर बने रहेंगे जब तक कि एक नया महासचिव प्रासंगिक नियमों एवं उप नियमों के तहत नहीं चुन लिया जाता।