अहमदाबाद: आरजे की पत्नी ने 10वीं मंजिल से कूदकर दी जान, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

अहमदाबाद(22 जनवरी): गुजरात के अहमदाबाद में एक महिला ने इमारत की दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला की दो महीने ही शादी हुई थी, परिवार वाले इसे हत्या मान रहे हैं,फिलहाल जांच जारी है।

 

 

अहमदाबाद के एक पॉश इलाके में सचिन टॉवर नाम बिल्डिंग के दसवें माले से कूदकर भूमि देसाई ने खुदकुशी कर ली। भूमि देसाई अपनी कार से सचिन टॉवर पहुंची थी, इसके बाद गाड़ी को पार्किंग में खड़ी कर एच ब्लॉक की की ईमारत में दाखिल हुई थी। खुदकुशी से पहले भूमि ने अपने एक रिलेटिव को एक मैसेज किया था। जब तक इस मैसेज का कोई मतलब समझ पाता या मैसेज पढ़कर कुछ कर पाता, तब बेहद देर हो चुकी थी, भूमि इमारत की दसवीं मंजिल से कूद चूकी थी। 

 

जमीन पर गिरते ही भूमि की मौत हो गई, सोसायटी में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को इत्तला दी गई, वहीं दूसरी ओर भूमि के परिवार वाले भी मौका-ए-वारदात पर पहुंच चुके थे, लेकिन उनके पास सिवाय रोने के और कोई चारा नहीं बचा था। 

भूमि की आत्महत्या से कई सवाल खड़े हो चुके हैं। बता दें कि भूमि देसाई ने स्थानीय रेडियों स्टेशन में बतौर आरजे काम करने वाले कुणाल से प्यार के बाद शादी की थी। शादी को महज दो महीने ही हुए थे, ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर भूमि को खुदकुशी क्यों करनी पड़ी, परिवार वाले इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं है। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है, और अब इस पूरे मामले की तफ्तीश जारी है।

 

फिलहाल पुलिस कई एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है। कुछ लोगों के मुताबिक भूमि का अपनी सास से कुछ विवाद चल रहा था। वहीं कुछ लोगों का कहना है भूमि की अपने पति कुणाल से भी अनबन थी।