अगस्ता वेस्टलैंड मामले पर बोले अहमद पटेल, ...तो छोड़ दूंगा सार्वजनिक जीवन

नई दिल्ली (4 मई): अगस्ता वेस्टलैंड डील मामले में AP का मतलब अहमद पटेल कहे जाने पर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने खुद सफाई दी है। पटेल ने कहा कि मैंने सार्वजनिक जीवन के मूल्य और मर्यादाओं को कभी भी लांघने की कोशिश नहीं की। मैं इससे पहले भी अग्निपरीक्षाओं से गुजर चुका हूं।

अहमद पटेल ने इसपर सवाल उठाया कि क्या उस ऑर्डर में मेरे या मेरे नेता के खिलाफ साफ शब्दों में कहीं लिखा है कि इन्होंने रिश्वत ली? अगर ये साबित कर देते हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा और सार्वजनिक जीवन से भी अलग हो जाऊंगा। पटेल ने कहा कि हम भी चाहते हैं कि इसकी जांच की जाए। अगर जांच में एक भी बिंदू ये साबित करता है कि मैंने रिश्वत ली है तो इस्तीफा दे दूंगा। लेकिन क्या ये आरोप लगाने वालों पर कोई कार्रवाई होगी जो दूसरों का नाम बदनाम कर रहे हैं। कांग्रेस विपक्ष में है तो इसका ये मतलब नहीं कि कोई भी इल्जाम हम पर लगाए जाएं।

इससे पहले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अहमद पटेल का नाम लिए बिना उन पर भी हमला किया। स्वामी के कहा कि AP कौन है, इसका पता लगाया जाए। स्वामी ने ये भी आरोप लगाया कि मीडिया को मैनेज करने के लिए पैसे दिए गए। उन्होंने कहा कि मिशेल ने भारत में मीडिया को मैनेज करने के लिए 6 मिलियन यूरो पैसा दिया था। सरकार को ये पैसा लेने वाले जर्नलिस्टों की जांच करानी चाहिए। ये हमारे समाज में कैंसर की तरह हैं।

वीडियो: [embed]https://www.youtube.com/watch?v=nxwHzQl5GPM[/embed]