भारतीय टीम के दीवाने बने पाकिस्तानी 'चाचा शिकागो', चाहते हैं इंडिया की जीत

नई दिल्ली ( 30 मई): भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मुकाबलों में अकसर नजर आने वाले 'चाचा शिकागो' ने चैंपियंस ट्रोफी के मुकाबले से पहले टीम इंडिया को अपना समर्थन दिया है।

भारत-पाकिस्तान चैम्पियंस ट्रॉफी मैच से पहले पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेट प्रशंसक 'चाचा शिकागो' ने मैच को लेकर बड़ी बात कही है। पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेट फैन ने कहा कि भारत के मुकाबले पाक की टीम अब काफी पिछड़ गई है। 'चाचा शिकागो' के नाम से मशहूर मोहम्मद बशीर का मानना है कि इस बार चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान टीम का टीम इंडिया से कोई मुकाबला नहीं है।

लंबी दाढ़ी वाले चचा शिकागो भारत और पाकिस्तान के बीच हर क्रिकेट मुक़ाबले के दौरान स्टैंड में पाकिस्तानी झंडा लहराते नजर आते रहे। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट का ये फैन अपनी टीम के लचर प्रदर्शन से खासा मायूस हैं। यही वजह है कि चार जून से शुरू हो रही चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान वे भारतीय क्रिकेट टीम का समर्थन करेंगे।

बता दें 'क्रिकेट चाचा' के नाम से मशहूर मोहम्मद बशीर महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। अब पाकिस्तान के प्रदर्शन में लगातार गिरावट आने के की वजह से मुहम्मद बशीर ने इस सप्ताह चैंपियंस ट्रॉफी में होने वाले मुकाबले से पहले अपनी निष्ठा भारतीय टीम के साथ जोड़ दी है।