पिछले दो दिनों से दहशत में ताज नगरी

आगरा (18 मार्च): आगरा पिछले दो दिनों से दहशत में है। पहले ताज महल को उड़ाने की धमकी, फिर देर रात अंडमान एक्सप्रेस को गिराने की साजिश और अब दो बम धमाके। इन दो धमाकों से ताजनगरी दहशत में है। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।


पहला धमाका आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पांच के नजदीक सराय ख्वाजा में हुआ तो दूसरा कुछ देर बाद करीब दौ सौ मीटर दूर अशोक के मकान में हुआ। धमाके में कोई हताहत नहीं। दोनों ही धमाके करीब सात बजे करीब हुए। घटना के बाद आईजी और डीआईजी मौके पर पहुंच गए। आगरा में आतंकी हमले को लेकर लोग दहशत में जी रहे है।


लगातार दो दिनों से ताजमहल से लेकर आज आगरा केंट के पास दो धमाकों ने लोगों को डरा दिया है। आगरा की पुलिस एआईयू भी फेल साबित हुई है। अब इन दो धमाके से ताजनगरी में अधिकारियों के होश उड़े हुए है। बीजेपी के सत्ता में आने और लखनऊ में आतंकी सैफुल्ला के मारे जाने से आतंकी संगठन बड़ी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में है।


कल रात को भंडई रेलवे स्टेशन के पास अंडमान एक्सप्रेस को ट्रैक पर पत्थर रखकर गिराने की योजना थी जो नाकाम हुई। ट्रैक के पास धमकी भरा खत भी मिला। अब 12 घंटे के भीतर ही दो धमाकों ने हमारे ख़ुफ़िया तंत्र की पोल खोल दी है। मगर पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि ये आतंकी साजिश नहीं है, ना ही उनसे जोड़ा जाए।