मोदी के पूर्व मंत्री का डॉगी चोरी, पत्नी पहुंची पुलिस के पास

भूपेंद्र, आगरा (12 अगस्त): पूर्व केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री रामशंकर कठेरिया का कुत्ता बीते मंगलवार से लापता हो गया है। पूर्व मंत्री का पूरा परिवार शहर भर की गली मोहल्लो में तलाश कर रहे पर कालू का कही पता नहीं चल रहा है। 

पूर्व मंत्री की पत्नी मृदुला कठेरिया आज परेशान हो कर पुलिस के पास पहुंची। शिकायत लेकर रामशंकर कठेरिया की पत्नी आगरा के एसपी सिटी कार्यालय पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज करायी। ताकि, उनका कुत्ता कालू कही से मिल जाये। पूर्व मंत्री रामशंकर कठेरिया की पत्नी का कहना कि जब उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान की भैस मिल सकती है, तो मेरा कुत्ता कालू भी मिल सकता है।

इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा कि अगर किसी भी तरह मेरा कालू मिल जाये, कालू के जाने से पूरे परिवार में मायूसी है और कालू का साथी कुत्ता भूरा खाना नहीं खा रहा है। क्योंकि, दोनों साथ कहते थे साथ खेलते थे। बच्चे भी परेशान है काफी विश्वास के साथ पुलिस के पास गई थी कि मंत्री जी की भैस मिल सकती है, तो कालू क्यों नहीं। 

इस मामले पर एसपी सिटी का कहना है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की तहरीर पर विधिक कार्यवाही की जायेगी। कोई अलग से टीम नहीं काम करेंगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई आम व्यक्ति भी तहरीर देता तो भी विधिक कार्यवाही की जाती।