क्या संजय लीला भंसाली की फिल्म में 'सुल्तान' बनेंगे शाहरुख खान!

नई दिल्ली (11 मई) :  क्या शाहरुख़ ख़ान 14 साल बाद फिर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने जा रहे हैं?  बता दें कि दोनों ने 2002 में देवदास में साथ काम किया था। अब ख़बर है कि संजय ने रविवार को शाहरुख़ से मुलाकात की है। बता दें कि संजय एक और पीरियड फिल्म बनाने जा रहे हैं- 'पदमावती'। ऐसी रिपोर्ट हैं कि संजय ने इस फिल्म के लिए भी अपनी पुरानी दो फिल्मों की तरह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को रिपीट करने का फैसला किया है।

'पदमावती' में पुरुषों के दो अहम किरदार हैं- राजा रत्नसेन और सुल्तान अलाऊद्दीन खिलजी। ऐसे में अटकलें ये लगाई जा रही हैं कि क्या सुल्तान के किरदार के लिए संजय ने शाहरुख़ को अप्रोच किया है। बॉलिवुड लाइफ टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि संजय दो अलग अलग स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे हैं। एक में रणवीर सिंह होंगे और दूसरी में शाहरुख़ ख़ान।  

एक ट्रेड विश्लेषक के मुताबिक 'पदमावती'  नायिका प्रधान फिल्म होगी। इसलिए शाहरुख़ शायद ही इस फिल्म में कोई रोल करें। ऐसे में पूरी संभावना है कि संजय किसी और फिल्म के लिए शाहरुख़ को लेना चाह रहे हैं। शाहरुख़ इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म और आनंद एल रॉय की बौने किरदार वाली फिल्म के लिए पहले ही हामी भर चुके हैं। वहीं संजय ने 'पदमावती' की अगले साल रिलीज़ की डेट भी तय कर दी है। ऐसे में इस फिल्म की शूटिंग इस साल ही शुरू होगी और शाहरुख़ के लिए डेट्स निकालना मुश्किल होगा।