लड़की ने किया शादी से इंकार, बस फिर क्या, लड़के ने...

नई दिल्ली(26 जुलाई): देशी लड़का और विदेशी लड़की के बीच दोस्ती, प्यार और फिर शादी के किस्से तो आपने कई देखे और सुने होंगे, लेकिन साउथ दिल्ली के रहने वाले एक युवक को विदेशी लड़की से मोहब्बत करना इतना महंगा पड़ा की उसकी कीमत उसे अपनी जिंदगी खत्म करके चुकानी पड़ी।

 

21 वर्षीय सोनू की एक मोबाईल शॉप थी। इसी शॉप से सोनू और विदेशी लड़की के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई थी। लड़की नाइजीरियन मूल की रहने वाली है। वह सोनू के मोबाईल शॉप पर मोबाईल रोचार्ज करने आती थी। और आते जाते दोनों में दोस्ती हो गयी और फिर प्यार हो गया।

सोनू ने फिर एक दिन प्यार के बदले उस लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। लेकिन लड़की ने सोनू की शॉप पर आकर शादी से इंकार कर दिया । परिवार वालों के अनुसार सोनू को इतना क्या बुरा लगा की वह रविवार कि रात को घर में ख़ुदकुशी कर लिया।

परिवार वालों ने तुरंत पुलिस को सुचना दी। पुलिस ने बॉडी को एम्स में पोस्ट मार्टम करने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया। मामला चूँकि विदेशी लड़की से जुड़ा है सो सोनू का परिवार अब इस मामले में चुप्पी साध ली है। क्योंकि उन्हें लग रहा की कहीं उनपर ही कोई उल्टा आफत न आ जाये। हालाँकि इस मसले पर पुलिस ऑफिसर ने कैमरे पर कुछ नही बोला।  सोनू का परिवार बेहद सदमे में है, क्योंकि वह बड़े भाई के साथ बखूबी मोबाईल शॉप चला रहा था और उससे परिवार को काफी उम्मीद थी।