मेसी के संन्यास के बाद, सोशल मीडिया पर उड़ा अफरीदी का मजाक, पूछा गया, कब जाओगे?

नई दिल्ली(27 जून): कोपा कप में मिली हार के बाद अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने जब अंतरराष्‍ट्रीय फुटबॉल से संन्यास का ऐलान किया तो उनके साथ-साथ पाकिस्‍तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। क्रिकेट फैंस सवाल कर रहे थे कि आखिर अफरीदी संन्यास कब लेंगे?

दरअसल, अफरीदी कई बार संन्यास का ऐलान कर चुके हैं लेकिन बावजूद इसके वह अब तक पाकस्तान की टीम में खेल रहे हैं। हाल ही में टी-20 विश्वकप में टीम को मिली हार के बाद भी उन्होंने संन्यास की बात कही थी लेकिन अभी तक उन्होंने संन्यास नहीं लिया। मेसी के कदम से ट्विटर पर क्रिकेटप्रेमियों को मौका मिल गया और उन्होंने सवाल कर दिया कि अफरीदी इस संबंध में कब फैसला करने जा रहे हैं?

इसी के मद्देनजर ट्विटर यूजर्स ने उनसे पूछना शुरू किया कि वह कब संन्‍यास लेंगे। बता दें कि अफरीदी टेस्‍ट और वनडे क्रिकेट से संन्‍यास ले चुके हैं, लेकिन टी-20 क्रिकेट में खेलने की उनकी इच्‍छा खत्‍म नहीं हुई है। .अफरीदी पर निशाना साधते हुए ऐसे ही एक ट्वीट में एक यूजर ने लिखा, 'रिपोर्टर ने जब मेसी से पूछा कि क्‍या वह संन्‍यास के अपने फैसले के बारे में फिर से विचार करेंगे तो मेसी ने कहा कि वह शाहिद अफरीदी नहीं हैं।' 

पढिए ऐसे ही कुछ टवीट्स...