Blog single photo

करण के बाद अब इस एक्ट्रेस ने सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' को छोड़ा

एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की से रोजाना अलग अलग खबरें सामने आ रही है। शो की टीआरपी भी खिसकती हुी नजर आ रही है। वहीं आपको हमने पहले बता दिया था कि शो में मिस्टर बजाज का रोल प्ले करने वाले करण सिंह ग्रोवर ने सीरियल को बॉय बोल दिया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (19 अक्टूबर):  एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की से रोजाना अलग अलग खबरें सामने आ रही है। शो की टीआरपी भी खिसकती हुी नजर आ रही है। वहीं आपको हमने पहले बता दिया था कि शो में मिस्टर बजाज का रोल प्ले करने वाले करण सिंह ग्रोवर ने सीरियल को बॉय बोल दिया है। हालांकि, खबरें लगातार बनी है कि वो शो में वापसी भी कर सकते हैं। खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि एक्टर करण के बाद एक और स्टार शो बॉय बोल रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, शो में तनवी का रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस सोन्या अयोद्धया सीरियल छोड़ रही हैं। करण के शो छोड़ने के बाद सीरियल में उनकी फैमिली को भी गायब कर दिया जाएगा. बिना करण के शो में उनकी फैमिली के लिए कुछ एक्सप्लोर करने के लिए नहीं होगा। सोन्या का कैरेक्टर भी खत्म हो जाएगा।

बता दें कि सोन्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. सोन्या ने खुद इसकी जानकारी दी. इस खबर को कंफर्फ करते हुए सोन्या ने कहा- हमने अभी शादी की डेट फिक्स नहीं की है। लेकिन 6 महीने में शादी हो जाएगी। हम दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड हर्ष सिमोर से शादी करने जा रही हैं।

वर्क फ्रंट पर सोन्या कसौटी जिंदगी की में तनवी का किरदार निभा रही हैं। शो में उनको पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने सीरियल नजर में काम किया है जिसमें वो डायन रूबी  का किरदार निभाया था। 

Tags :

NEXT STORY
Top