News

पद्मावती के बाद फिल्म 'गेम ऑफ अयोध्या' भी विवादों में घिरी

after film padmavati another film the game-of-ayodhya is in controversy

मुंबई (1 दिसंबर): फिल्म पद्मावती को लेकर अभी विवाद शांत हुआ भी नहीं और ऐसे में एक और फिल्म विवादों में घिरती नज़र आ रही है। आपको बता दें कि 8 दिसंबर को रिलीज होने जा रही लिब्राहन कमीशन की रिपोर्ट पर आधारित फिल्म 'द गेम ऑफ अयोध्या' के विरोध की आग अयोध्या पहुंच गई है। आरोप है कि फिल्म में हिंदुओं को छल से भगवान राम की मूर्ति स्थापित करते दिखाया गया है। फिल्म का विरोध करते हुए विश्व हिंदू परिषद ने इसे सस्ती लोकप्रियता बताया है। 

संतो ने कहा है कि इस विवादास्पद फिल्म को रिलीज होने से रोका जाए नहीं तो वे सड़कों पर आने को मजबूर होंगे। संतों ने पूरे देश में आंदोलन की धमकी दी है। वीएचपी के प्रांतीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने कहा कि फिल्म निर्माता माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। शर्मा ने कहा, 'शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने में ऐसे लोगों की सक्रियता जगजाहिर है। पद्मावती को लेकर संपूर्ण देश में आंदोलन हो रहा है ,और अब अयोध्या को लेकर विवाद खड़ा किया जा रहा है ।फिल्म सेंसर बोर्ड इस पर तत्काल कार्रवाई करे और फिल्म पर रोक लगाई जाए।' 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top