अफ़रीदी का पाक टीम में फूट पर इशारा, कहा- 'जान कर ख़राब खेल रहे हैं कुछ सीनियर प्लेयर्स'

 

नई दिल्ली (24 मार्च) :  पाकिस्तान को 25 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के साथ टी20 विश्व कप का अहम मुकाबला खेलना है। पाकिस्तान इस मैच को जीत भी लेता है तो उसे ये दुआ करनी होगी कि 27 मार्च को ऑस्ट्रेलिया भारत को हरा दे। फिर ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच रन रेट के आधार पर तय होगा कि कौन सी टीम को सेमीफाइनल का टिकट मिलता है। पाकिस्तान के लिए इतनी विषम स्थिति होने के बाद भी इसकी टीम में फूट की ख़बरे सामने आ रही हैं।

कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि टीम के कुछ सीनियर प्लेयर्स उनके खिलाफ साजिच रच रहे हैं। पाकिस्तान के ARY न्यूज चैनल की खबर के मुताबिक, आफरीदी ने कहा है कि ये सीनियर जानबूझकर खराब खेल रहे हैं। माना जा रहा है कि आफरीदी का इशारा शोएब मलिक और उमर अकमल की तरफ ज्यादा है। अफरीदी के अलावा ये दो ही टीम में सीनियर हैं।

अफरीदी ने उमर अकमल को सिफारिशी बताया है। बता दें कि अकमल का इमरान खान के साथ एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वो इमरान से अपना बैटिंग ऑर्डर ऊपर कराने के लिए अपना प्रभाव डालने की बात करते सुने गए थे। इमरान ने भी कहा था कि अकमल को तो तीन नंबर पर बैटिंग करने जाना चाहिए। वैसे इस बात के लिए पाकिस्तान के कई वरिष्ठ खिलाड़ियों ने उमर को झाड़ लगाई थी।

उधर, अखबार ‘डॉन’ के मुताबिक टीम के  कोच वकार यूनिस ने कहा है कि पाकिस्तान टीम इतनी अच्छी नहीं है कि वो वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच सके। यूनिस ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन स्टार्ट के बाद भी टीम हार गई। 8 से 15 ओवर के बीच खास रन ही नहीं बने। उन्होंने कहा, मिडल ओवर्स में हमारे कथित तौर पर यंगस्टर्स बैटिंग कर रहे थे। इन्हें फ्यूचर का स्टार कहा जाता है। लेकिन उन्होंने मैच में कुछ नहीं किया। वकार ने कहा कि वे आगे पाकिस्तान के कोच बने रहेंगे या नहीं, इसका फैसला देश लौटने के बाद करेंगे।