'ऐ दिल है मुश्किल’ में शाहरुख के कैमियो पर थियटर में छोड़े गए पटाखे!

मुंबई(1 नवंबर): हाल ही में फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के शो के दौरान मालेगांव के थियटर में पटाखे फोड़े जाने लगे। जिस समय थियटर में पटाखे फूट रहे थे, उस समय 900 लोग अंदर मौजूद थे। पटाखों की वजह से थियटर के कुछ हिस्से में आग भी लगने की बात कही जा रही है।

दरअसल फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में जब शाहरुख का कैमियो और उनके हिस्से में एक बेहद खूबसूरत डायलॉग आय, जब शाहरुख ने ‘एक तरफा प्यार की ताकत’ वाला डायलॉग बोला तो पब्लिक ने हंगामा काट लिया। और हाल् के अंदर पटाखें फोड़ने लगे।

थियटर मालिक विजय भूषे ने बताया कि, इसकी वजह से मूवी को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। हालांकि फिल्म 10 मिनट के बाद फिर से शुरू कर दी गई लेकिन तबतक करीब 400 लोग थिअटर से जा चुके थे।

थियटर मालिक ने बताया कि, दर्शक काफी गुस्से में थे और अपना पैसा वापस मांग रहे थे। इस पूरे मामले में 5 युवकों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गया है।

वैसे हम आपकों बता दें कि, बॉलीवुड के रोमांस किंग के सभी दीवानें हैं, शाहरूख के फैंस उनके लिये मर-मिटने तक को तैयार हो जाते हैं। वहीं, किंग ख़ान की इंट्री ही इतनी जबरदस्‍त होती है जिसके वजह से हंगामा होना लाज़मी है।